ठाणे में गणेश विसर्जन हेतू ऑनलाइन टाइम स्लॉट:मनपा आयुक्त

ठाणे में गणेश विसर्जन हेतू ऑनलाइन टाइम स्लॉट:मनपा आयुक्त

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । ठाणे मनपा की ओर से, श्री गणेश विसर्जन हेतू मनपा की डिजिटेन प्रणाली के माध्यम से ऑनलाइन टाइमलैट बुकिंग सुविधा शुरू करने का निर्णय ठाणे मनपा आयुक्त द्वारा लिया गया है।

इससे पूर्व , महापौर नरेश गणपत म्हस्के और मनपा आयुक्त विपिन शर्मा ने आव्हान किया है ,कि महाराष्ट्र के सांस्कृतिक गौरव, सार्वजनिक गणेशोत्सव को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण और सुरक्षित तरीके से मनाने के लिए मनपा और पुलिस विभिन्न उपाय कर रहे हैं। उसी के एक हिस्से के रूप में, श्री की मूर्ति के विसर्जन के लिए डिजिटेन सिस्टम के माध्यम से ठाणे नगर निगम क्षेत्र में एक ऑनलाइन टाइमलाइन बुकिंग सुविधा शुरू की जा रही है।

विसर्जन के समय भीड़ को ध्यान में रखते हुए, इस वर्ष 13 स्थानों पर कृत्रिम झीलों और 20 स्थानों पर मूर्ति स्वीकृति केंद्रों का निर्माण किया जाएगा। ठाणे मनपा अब भक्तों की सुविधा के लिए डिजिटेन कोविद -19 डैशबोर्ड की वेबसाइट पर विसर्जन टाइम स्लॉट सुविधा प्रदान कर रहा है, जिससे कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए भीड़ से बचने को प्राथमिकता दी जा रही है।

शुक्रवार को यह सुविधा 14 अगस्त, 2020 से ठाणे के लोगों को उपलब्ध कराई जा रही है। निगम के आधिकारिक डिजिटेन डैशबोर्ड लिंक www.covidthane.org पर जाएं, विकल्प गणेश विसर्जन बुकिंग चुनें और अपने वार्ड में कृत्रिम झीलों या मूर्ति स्वीकृति केंद्रों की सूची देखें। उन्होंने निगम से उचित योजना में सहयोग करने की अपील की है ।इस बीच, प्रतिबंधित क्षेत्र के बाहर गणपति की मूर्तियों के विसर्जन को हॉटस्पॉट और प्रतिबंधित क्षेत्रों में अनुमति नहीं दी जाएगी। https://www.newspoint24.com/paris-marathon-canceled-due-to-corona/

Share this story