सारा अली खान ने जन्मदिन पर शेयर की मां अमृता सिंह की तस्वीर

सारा अली खान ने जन्मदिन पर शेयर की मां अमृता सिंह की तस्वीर

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई। अभिनेत्री सारा अली खान आज 25 साल को हो गई हैं। इस खास मौके पर सारा ने अपनी मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। सारा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में उनकी मां अमृता सिंह अपने पेट डॉग के साथ दिखाई दे रही है। सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-‘क्वार्टर सेंचुरी हो गई।’

तस्वीर में अमृता सिंह बहुत खुश नजर आ रही है। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के बहुत करीब हैं। यही नहीं सारा को अपनी मां की बेटी कहलाना काफी पसंद है। बॉलीवुड में खास पहचान बना चुकी सारा जब छोटी थी तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे। इसके बाद सारा अपनी मां और भाई के साथ ही रहने लगी। बचपन से ही सारा की परवरिश उनकी अभिनेत्री मां अमृता सिंह ने की है और उनका मानना है कि आज वह जिस मकाम पर है उसमें उनकी मां का बहुत बड़ा रोल है। हालांकि इन सबके बावजूद सारा की अपने पिता सैफ अली खान से भी काफी बनती है और दोनों कई पारिवारिक समारोह में एक-दूसरे के साथ इंजॉय करते नजर आते हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नं. वन’ इसी साल 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैले कोरोना वायरस के चलते थियेटर्स बंद है। इस वजह से यह फिल्म समय से रिलीज नहीं हो पाई। फिलहाल फिल्म की कोई नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आएंगे, जो साल 2021 में रिलीज होगी।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story