वाराणसी में युवक की हत्याकर घर में लूटपाट, पुलिस छानबीन में जुटी

वाराणसी में युवक की हत्याकर घर में लूटपाट, पुलिस छानबीन में जुटी

Newspoint24.com/newsde

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के चितईपुर इंदिरा नगर स्थित एक मकान में गुरुवार की देर रात घुसे बदमाशों ने गृहस्वामी के युवा पुत्र की धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद घर को खंगाल नगदी और जेवर बटोरकर बदमाश भाग निकले। शुक्रवार सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

सूचना पर लंका पुलिस के साथ एसएसपी अमित पाठक,डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट दस्ता भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गया। युवक की कुछ ही दिनों में हाईकोर्ट में टाईपिस्ट पद पर नियुक्ति भी होने वाली थी।

इंदिरा नगर कालोनी में सेवा निवृत शिक्षक ब्रह्मानंद दूबे परिवार के साथ रहते है। शिक्षक के बड़े पुत्र प्रतापगढ़ में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है। वहीं अपने परिवार के साथ रहते है। ब्रह्मानंद दूबे दो दिन पूर्व बेटे के पास किसी काम से चले गये। घर में उनकी पत्नी अर्चना दुबे, बहू,छोटा पुत्र विशाल दूबे (29) उर्फ अंकित और दो किरायेदार गुरुवार की रात अपने कमरे में सो रहे थे। देर रात किसी समय घर में पहुंचे बदमाशों ने किरायेदारों के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद विशाल के सिर पर किसी धारदार हथियार से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद घर में रखे 40 हजार रुपये नगदी और जेवर को समेट भाग निकले।

खास बात यह रही कि घर में सो रही विशाल की मां और भाभी सहित किरायेदारों को घटना की भनक तक नहीं लगी। सुबह सूचना पर एसपी सिटी और एसएसपी भी वहां पहुंच गये। पुलिस ने छानबीन के दौरान घटना स्थल से बीयर और एक देसी शराब की शीशी भी बरामद कर लिया। छानबीन से प्रतीत हुआ कि विशाल अंतिम समय तक हमलावरों से जुझता रहा।

इस संबंध में एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। वारदात की वजह का पता लगाया जा रहा है। आवासीय कालोनी में युवक की हत्या हुई है। परिजनों और पड़ोसियों से बातचीत की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक के सिर पर गम्भीर चोट लगी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका पता चल पायेगा।

Share this story