अलीगढ़ में भाजपा विधायक और एसओ के बीच मारपीट के मामले में योगी एक्शन में थानाध्यक्ष सस्पेंड ,पुलिस अधीक्षक ग्रामीण भी नपे

अलीगढ़ में भाजपा विधायक और एसओ के बीच मारपीट के मामले में योगी एक्शन में थानाध्यक्ष सस्पेंड ,पुलिस अधीक्षक ग्रामीण भी नपे

Newspoint24.com/newsdesk/

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में एक विधायक के साथ थाना प्रभारी द्वारा की गई मारपीट के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में थानाध्यक्ष को निलंबित कर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को जिले से हटा दिया गया है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बुधवार देर शाम बताया कि मुख्यमंत्री योगी ने अलीगढ़ मामले का संज्ञान लेते हुए इस संबंध में तत्काल पुलिस महानिदेशक से बात की और उन्हें कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया।

इसके बाद मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में अलीगढ़ जिले के गोंडा थाने के थानाध्यक्ष अनुज कुमार सैनी निलंबित कर दिया गया। पुलिस महानिदेशक ने अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा को तत्काल स्थानान्तरित करने के लिए भी शासन को अपनी संस्तुति भेज दी है। इसके अलावा उन्होंने आईजी जोन अलीगढ़ से इस प्रकरण के संबंध में गुरुवार तक विस्तुत आख्या तलब की है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी के बीच आज मारपीट हो गई। इसके बाद थाने में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान विधायक और थानाध्यक्ष ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

विधायक सहयोगी का आरोप है कि थाने में एसओ सहित तीन दारोगा ने उन पर हमला बोल दिया और कपड़े भी फाड़ दिए। वहीं थानाध्यक्ष का आरोप है कि विधायक ने उन पर पहले हाथ उठाया था।

Share this story