भ्रष्टाचार में योगी सरकार ने कांग्रेस को पीछे छोड़ा: संजय सिंह

भ्रष्टाचार में योगी सरकार ने कांग्रेस को पीछे छोड़ा: संजय सिंह

Newspoint24.com/newsdesk/

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर लगातार हमले कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भ्रष्टाचार और घोटाले के मामले में मौजूदा सरकार ने कांग्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है।

गोमती नगर के विराम खंड में नये पार्टी आफिस में पत्रकारों से बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि सरकार के मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन ने 300 से 400 गुना ज्यादा कीमत पर चिकित्सीय उपकरणों की खरीद कर घोटालों और भ्रष्टाचार किया। सरकार घोटाले की जांच के लिए एसआईटी के गठन की बात कह रही है। एसआईटी सिर्फ आंख में धूल झोंकने, गुमराह करने और भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कार्रवाई है। निष्पक्ष जांच सीबीआई अथवा उच्च न्यायालय के सिटिंग जज की अध्यक्षता में बनी एसआईटी से ही हो सकती है।

उन्होने कहा कि कोरोना घोटाले को उजागर करने का काम उनकी पार्टी कर रही है। प्रदेश के 65 जिलों में घोटाला हुआ। ऑक्सीमीटर की खरीद में घोटाला, थर्मामीटर की खरीद में घोटाला, एनालाइजर की खरीद में घोटाला, पीपीई किट खरीद में घोटाला, टूथपेस्ट खरीद में घोटाला,ब्रश खरीदने में घोटाला। यानी यह सरकार घोटालों की सरकार बन गई है और इसने कांग्रेस को भी घोटालों और भ्रष्टाचार में पीछे छोड़ दिया है। योगी सरकार ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।

आप के यूपी प्रभारी ने कहा कि इस भ्रष्टाचार के बारे में सरकार के अधिकारियों को पता नहीं था, यूपी सरकार को पता नहीं था, यह पूर्णतया असत्य है, गलत है। सप्लाई कारपोरेशन में श्री योगी के खास अफसर बैठे हैं। इन्हीं अफसरों ने सप्लाई में 300-400 गुना भ्रष्टाचार किया है।

Share this story