वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन सिंधू ने परिवार और कोच गोपीचंद के साथ अनबन का खंडन किया

वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन सिंधू ने परिवार और कोच गोपीचंद के साथ अनबन का खंडन किया
वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन सिंधू ने परिवार और कोच गोपीचंद के साथ अनबन का खंडन किया

नयी दिल्ली । विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधू ने अपने परिवार और कोच पुलेला गोपीचंद के साथ किसी भी तरह की अनबन की खबरों का पूर्ण रूप से खंडन करते हुए मंगलवार को कहा कि वह अपने न्यूट्रिशन और रिकवरी की जरूरतों पर काम करने के लिए लंदन गई हैं।


सिंधू दरअसल पिछले दस दिनों से ब्रिटेन की राजधानी लंदन में हैं और उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर गेटोरेड स्पोर्ट्स साइंस इंस्टीट्यूट की खेल पोषण विशेषज्ञ रेबेका रेंडेल के साथ फोटो भी पोस्ट की थी। इससे पहले दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सिंधू परिवार के साथ अनबन के कारण ब्रिटेन गई हैं।


ओलंपिक रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टो का पूर्ण रूप से खंडन करते हुए परिवार और कोच पुलेला गोपीचंद के साथ किसी भी तरह के अनबन की ख़बरों का खंडन करते हुए कहा कि वह अपनी परिवार की सहमति के बाद ही लंदन गई थी और वह लगातार उनके सम्पर्क में हैं।


इन रिपोर्टो को लेकर सिंधू ने मंगलवार को ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा, “मैं कुछ दिन पहले अपने पोषण और रिकवरी की जरूरतों को लेकर लंदन आई थी। मैं अपने परिवार की सहमति के बाद ही यहां आई थी और निश्चित तौर पर मेरे और परिवार के बीच अनबन जैसा कुछ नहीं हैं। मेरे माता-पिता ने मेरे लिए अपने जीवन का त्याग दिया हैं तो मेरी उनसे क्यों अनबन होगी।”
उन्होंने कहा, “मेरा परिवार आपस में एक दूसरे के बहुत करीब है और वे हमेशा मेरा समर्थन करते हैं। मैं हर दिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क में हूं। इसके अलावा मेरे कोच गोपीचंद या अकादमी में प्रशिक्षण सुविधाओं में किसी के साथ भी मुझे कोई समस्या नहीं है।”

भारतीय बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी हाल ही में संपन्न हुए डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट में खेल नहीं सकी थीं। वह हालांकि बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन के संशोधित कैलेंडर के एशिया चरण के लिए तैयार हैं जो अगले साल जनवरी के लिए निर्धारित है।

Share this story