हाथरस कांड के विरोध में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

हाथरस कांड के विरोध में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Newspoint24.com/newsdesk/

बांदा। हाथरस में दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान से मारने की कोशिश और उसके बाद उपचार के दौरान हुई मौत से महिलाओं में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। आज सर्व  वैश्य चेतना पार्टी समिति के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन कर दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की।
 इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री को जिलाधिकारी के माध्यम से एक ज्ञापन भी भेजा गया जिसमें कहा गया है कि प्रदेश में विगत कुछ महीनों से लगातार महिलाओं पर अत्याचार हत्याऐं बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है जिसमें समय रहते प्रशासन को ध्यान देना चाहिए व कठोर  कार्यवाही करनी चाहिए ताकि अपराधी प्रवत्ति के लोगों की लगाम लग सके। 

हाथरस में मनीषा बाल्मीकि जैसा कुकृत्य करने की हिमाकत हो गई जिसनें मानवता व समाज को तार तार कर डाला। सर्व वैश्व चेतना समिति मांग करती है की दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही किया जाए ताकि महिला कमजोर जरूरतमंद में विश्वास बन सके।  हमारी मांग है कि बलात्कारियों को फांसी होनी चाहिए ताकि आने वाले समय में दोषियों को भय बना रहे। इस मौके पर रेवती गुप्ता महिला जिलाध्यक्ष सर्व वैश्व चेतना पार्टी, लक्ष्मी, पूजा साहू  , विनीता , अमित, अंकित युवा जिलाध्यक्ष, राममोहन, कल्लू ,अंकित आदि लोग मौजूद रहे।

Share this story