महेश भट्ट एवं उर्वशी रौतेला काे महिला आयोग का नोटिस

महेश भट्ट एवं उर्वशी रौतेला काे महिला आयोग का नोटिस

Newspoint24.com/newsdesk/


नयी दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मॉडलिंग के नाम लड़कियों का यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला तथा कई अन्य को नए नोटिस जारी किये हैं।

आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने गुरुवार को यहां बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना की शिकायत पर इन लोगों को आज आयोग के समक्ष पेश होने को कहा गया था लेकिन ये लोग अपने बयान देने में विफल रहे। इसलिए इन्हें नए नोटिस जारी करते हुए 18 अगस्त को सुबह आयोग के समक्ष पेश होने को कहा गया है। योगिता भयाना की शिकायत पर आयोग ने आईएमजी वेंचर्स के प्रवर्तक सन्नी वर्मा और उनके साथियों को नोटिस जारी किये थे।

शिकायत में इन लोग मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया गया था। आयोग ने इस शिकायत पर महेश भट्ट, उर्वशी रौतेला, ऐशा गुप्ता, रणविजय सिंह, मौनी राय और प्रिंस नरुला को तलब किया था।

आयोग ने कहा है कि इन लोगों को आयोग के समक्ष पेश होने के नोटिस भेजे गये थे लेकिन इन्होंने इस बारे में कोई जवाब तक देने का प्रयास नहीं किया और न ही पेश हुए। आयोग ने इस संबंध संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Share this story