IPL में आज : स्टोक्स और बटलर के बगैर राजस्थान रॉयल्स सामना करेगी चेन्नई सुपर किंग्स का

IPL में आज : स्टोक्स और बटलर के बगैर राजस्थान रॉयल्स सामना करेगी चेन्नई सुपर किंग्स का

Newspoint24.com/newsdesk/

शारजाह। आईपीएल में CSK और RR के बीच 21 मुकाबले अब तक हो चुके हैं। 14 मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को पराजित किया है।
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुश खबर यह है की रुतुराज गायकवाड़ ने कोरोना -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण होने के बाद सुपर किंग्स से फिर से जुड गये है। टीम प्रबंधन का मानना है कि वह सुरेश रैना विकल्प हो सकता हैं। पहले मैच से बाहर रहेंगे जोस बटलर क्योंकि वह अपने परिवार के साथ अलग से आए हैं और उन्हें दुबई में 36 घंटे अनिवार्य पृथकवास में रहना होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 21 मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें से 14 में चेन्नई ने बाजी मारी, जबकि 7 में राजस्थान रॉयल्स ने जीत हासिल की।

स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगी थी, जिसके कारण वह वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे । अब नियमों के तहत उन्होंने ‘ कनकशन ’ ( सिर में चोट लगने के कारण बेहोशी जैसी स्थिति ) परीक्षण पास कर लिया है और खेलने के लिए तैयार हैं।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन में नहीं होंगे स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स को शुरुआती चरण में स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स की सेवाएं नहीं मिलेंगी, लेकिन ‘कनकशन’ चोट से कप्तान स्टीव स्मिथ के उबरने के कारण मंगलवार को होने इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पहले टीम का हौसला कुछ बढ़ा होगा। स्टोक्स की गैरमौजूदगी से टूर्नामेंट में रॉयल्स का अभियान कम से कम पहले चरण में प्रभावित हो सकता है।
चेन्नई और राजस्थान आमने-सामने

चेन्नई सुपर किंग्स टीम मौजूदा आईपीएल के अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। इस मैच के साथ रॉयल्स की टीम अपने आईपीएल 2020 अभियान का आगाज करेगी। लेकिन पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से पार पाना आसान नहीं होगा। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

Share this story