पहले मैच में की गई गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे : रोहित शर्मा

पहले मैच में की गई गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे : रोहित शर्मा

Newspoint24.com/newsdesk/

अबु धाबी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से मिली हार से निराश मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पहले मैच से उनकी टीम को बहुत कुछ सिखने को मिला है और वह इस मैच में की गई गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा, “हम सभी अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं.. यह इस टूर्नामेंट में काफी जरूरी है। इस मैच से हमें कुछ चीजें सीखने को मिलीं। उम्मीद है कि हम इन गलतियों को सुधारेंगे।”

रोहित ने अंबाती रायडू और फाफ डु प्लेसिस की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम का कोई भी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और अंबाती रायडू की तरह बल्लेबाजी नहीं कर सका। इन दोनों ने चेन्नई के लिए तीसरे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, “हमारा कोई भी बल्लेबाजी डु प्लेसिस और रायडू जैसी बल्लेबाजी नहीं कर सका। श्रेय चेन्नई के गेंदबाजों को जाता है। अंत में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की।”

बता दें कि आईपीएल के पहले मैच में मुम्बई के खिलाफ 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने 19.2 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया था। चेन्नई की तरफ से  रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली और फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रन बनाए। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े। यह साझेदारी तब हुई जब टीम ने अपने दो विकेट महज छह रनों पर ही खो दिए थे। रायडू को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Share this story