बिहार और मुंबई पुलिस की खींचतान में कहां गायब हो गई रिया चक्रवर्ती

बिहार और मुंबई पुलिस की खींचतान में कहां गायब हो गई रिया चक्रवर्ती


मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और अभी भी हर कोई बस इसी सवाल का जवाब ढूंढ रहा है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी। वहीं एक्टर सुशांत के निधन के 45 दिन उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर के बाद पटना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और अब तक कई खुलासे कर चुकी है। अब तक पटना पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत की बहन मीतू सिंह, कुक और डायरेक्टर रोमी जाफरी का नाम शामिल हैं। मगर रिया चक्रवर्ती से अब तक पटना पुलिस की मुलाकात नहीं हो पाई है। पटना पुलिस रिया के घर पर उनसे पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन रिया या उनका परिवार का कोई भी सदस्य घर पर नहीं मिला।
वहीं रिया के वकील की तरफ से कहा गया कि रिया मिसिंग नहीं है। साथ ही रिया के वकील की तरफ से ये भी कहा गया है कि बिहार पुलिस ने रिया को कोई समन नहीं भेजा है। हालांकि उनके वकील ने भी उनकी लोकेशन का खुलासा नहीं किया है। रिया चक्रवर्ती को उनके घर पर आखिरी बार 27 जुलाई को देखा गया था। उसी दिन रिया की वकील को भी उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था।
रिया की वकील कई बैग के साथ उनके घर से बाहर आई थी। माना जा रहा था ये सभी वो सबूत हैं जो रिया ने वकील को खुद को बचाने के लिए दिए हैं। लेकिन इसके बाद से रिया को किसी ने नहीं देखा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो भी रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मीडिया में उनके बारे में बहुत गलत कहा जा रहा है, लेकिन उन्हें न्याय प्रणाली पर यकीन है। ये वीडियो कहां शूट किया गया था ये अभी पता नहीं चल पाया है। कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार देर रात एक नीली कार में बैठकर चला गया था। अब वो कहां गए, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वहीं इस पूरे मामले में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि रिया उनकी आरोपी है। अगर उन्हें रिया के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो वो उन्हें कहीं से भी ढूंढ निकालेंगे।
हालांकि बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस अपनी आपसी खींचतान से ऊपर नहीं उठ पा रही तो ऐसे में यूजर्स का सवाल है कि बिहार पुलिस इस केस में सबूत कैसे जुटाएगी। बता दें, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कराई है, जिस पर सुप्रीम कोर्ट 5 अगस्त को सुनवाई करेगा।

Share this story