हमने जीतने के अवसर को भुनायाः रबादा

हमने जीतने के अवसर को भुनायाः रबादा

Newspoint24.com/newsdesk/

दुबई । किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में मैच विजयी प्रदर्शन करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा का कहना है कि उनकी टीम ने मैच जीतने के अवसर को भुनाया।

दिल्ली की तरफ से मार्कस स्टॉयनिस ने बेहतरीन पारी खेली थी औऱ दिल्ली को 157 रन के संतोषजनक स्कोर तक पहुंचाया था। पंजाब की टीम भी 157 रन ही बना सकी थी और यह मुकाबला टाई रहा था तथा मैच का नतीजा सुपर ओवर के जरिए निकला था। सुपर ओवर में रबादा ने दो रन देकर दो विकेट लिए थे और टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।

रबादा ने कहा, “स्टोयनिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने अविश्वनीय पारी खेली जिससे हम संतोषजनक स्कोर खड़ा कर सके। मेरे ख्याल से श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने भी शानदार पारियां खेली। स्टोयनिस ने गेंदबाजी से भी अच्छा प्रदर्शन किया और दो फुल टॉस गेंद की और दो विकेट झटके। यह उनका दिन था। यहां से हमने जीत के अवसर को भुनाया।”

उन्होंने कहा, “आप कुछ योजना नहीं बनाते हैं। मैं भी जीतने के लिए योजना नहीं बनाता। लेकिन मैं जीत के अवसर के लिए योजना बनाता हूं और मेरे ख्याल से मैं सुपर ओवर में ऐसा करने में सफल रहा।”

रबादा ने कहा, “पहले मुकाबले में इस तरह के दबाव को झेलना सुखद रहा। दुर्भाग्य से हमारा शीर्ष क्रम इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका। लेकिन हम सभी को पता है कि टीम में सभी गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और आने वाले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जीत से आप खुश हो सकते हैं लेकिन अभी टूर्नामेंट काफी बड़ा है।”

Share this story