लगातार दूसरे साल राजस्थान के मेंटर और ब्रांड एंबेस्डर बने वार्न

लगातार दूसरे साल राजस्थान के मेंटर और ब्रांड एंबेस्डर बने वार्न

Newspoint24.com/newsdesk/

दुबई । राजस्थान रायल्स को अपनी कप्तानी में आईपीएल का खिताब जिताने वाले टीम के पूर्व खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के करिश्माई लेग स्पिनर शेन वार्न लगातार दूसरे साल राजस्थान के मेंटर और ब्रांड एंबेस्डर बने हैं।

शेन वार्न के नेतृत्व में ही राजस्थान ने आईपीएल का पहला खिताब जीता था और उसके बाद से अब तक वह चैंपियन नहीं बन सकी है। वार्न पिछले सत्र में राजस्थान के साथ जुड़े थे।

वार्न की नियुक्ति पर जैक ने कहा, “वह इस खेल के ऑलटाइम महानतम खिलाड़ियों में से एक हैं और राजस्थान के लिए काफी विशेष हैं। वार्न ऐसे व्यक्ति हैं जो हमारे सपने को आगे ले जा सकते हैं और हम हमारी टीम को वैश्विक स्तर पर गति देने और मैदान पर खिलाड़ियों को सफलता की तरफ प्रेरित करने के लिए वार्न के आभारी हैं।”

टीम के मेंटर के रुप में वार्न मुख्य कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड के साथ काम करेंगे जो 2003 से 2007 तक विक्टोरिया टीम में उनके साथी खिलाड़ी थे। इसके अलावा वह राजस्थान टीम के क्रिकेट प्रमुख जुबिन भरुचा के साथ भी कार्य करेंगे जो 2008 में आईपीएल के पहले सत्र में उनके साथ थे।

वार्न ने कहा, “राजस्थान के साथ एक बार फिर जुड़ना मेरे लिए सुखद है। मेरी टीम में डबल भूमिका है। उस फ्रेंचाइजी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं जो मुझे बेहद पसंद है। हम राजस्थान को विश्व स्तरीय टीम बनाने पर काम कर रहे हैं जिससे दुनियाभर के प्रशंसक इसको पसंद करें। इस सत्र में मैं मेंटर के रुप में काम करने और भरुचा तथा मैक्डोनाल्ड जैसे शानदार कोचिंग स्टाफ के साथ जुड़कर उत्साहित हूं। उम्मीद करता हूं कि हम इस सत्र में सफल होंगे और आने वाले महीनों में बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगे।”

Share this story