व्यू ग्रुप ने लाँच की “मीटिंग बाई व्यू”

व्यू ग्रुप ने लाँच की “मीटिंग बाई व्यू”

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । प्रीमियम टेलीविजन क्षेत्र की कंपनी व्यू ग्रुप ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग को बेहतर बनाने के लिए मीटिंग बाई व्यू की पेशकश की है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि व्यू ने इस नए क्षेत्र के लिए अपनी पेशकश की घोषणा की है। इसके लिए बड़े पैमाने पर ऑडियो के साथ वीडियो सोल्यूशन मीटिंग बाई व्यू पेश किया गया है। इस सिस्टम में वर्चुअल मीटिंग को ज्यादा असली, वास्तविक और असरदार बनाने का वादा किया गया है। यह वर्चुअल और वास्तविक दोनों तरह की दुनिया के लिए सर्वश्रेष्ठ समाधान पेश करता है। इसमें परंपरागत रूम बेस्ड सोल्यूशन के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सॉफ्टवेयर के प्रयोग की सुविधा दी गई है। इसके लिए विंडोज 10 पर चलने वाले जूम, माइक्रोसॉफ्ट टीम्स, सिस्को वेबेक्स, गूगलमीट और किसी अन्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सॉफ्टवेयर की सुविधा लचीले ढंग से हासिल की जा सकती है।

मीटिंग बाई व्यू बिजनेस ग्रेड की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए वन स्टॉप सोल्यूशन है, जो इस तरह की बैठक के लिए जरूरी सभी चीजें मुहैया कराता है। इस प्रॉडक्ट में बड़े इंटेलिजेंट डिस्प्ले के साथ बिल्ट इन विंडोज 10 पीसी, प्रोफेशनल ग्रेड के कैमरा, बेहतरीन आवाज का माइक्रोफोन और स्पीकर सिस्टम-सभी एक पैकेज में आते हैं।

मीटिंग बाई व्यू तीन वैरिएंट्स, एक्जीक्यूटिव, टीम और कॉन्फ्रेंस में उपलब्ध है। एक्जीक्यूटिव एडिशन उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जो घर से अकेले काम कर रहे हैं। टीम एडिशन 4-6 लोगों के समूह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए बेस्ट है। इसमें वाइड एंगल का एक कैमरा होता है, जो ज्यादा से ज्यादा लोगों को फ्रेम में ले सकता है। कॉन्फ्रेंस एडिशन बड़े कमरों और बड़ी टीमों के लिए आदर्श है। इसमें 15 गुना ऑप्टिकल जूम और पैन या टिल्ट फंक्शन के साथ प्रोफेशनल कैमरा ऑफर किया जाता है।

उसने कहा कि बिल्ट इन कंप्यूटर के साथ एक बड़ी स्क्रीन का स्मार्ट टीवी, जो कोर आई5 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 128 जीबी एसएसडी, विंडोज 10, वायरलेस की बोर्ड और ट्रैकपैड से लैस है। इसकी कीमत 1.35 लाख रुपये से लेकर 8.5 लाख रुपये तक है।

Share this story