वॉक्सको सर्वे सॉफ्टवेयर ने भारतपर ध्यान बढ़ाया

वॉक्सको सर्वे सॉफ्टवेयर ने भारतपर ध्यान बढ़ाया

Newspoint24.com/newsdesk/

नयी दिल्ली । क्लाउडऔर ऑन-प्रिमाइस ओम्नीचैनल सर्वे सॉफ्टवेयर के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणीकंपनी वॉक्सको सर्वे सॉफ्टवेयर ने मंगलवार को भारत में अपना नया कार्यालय खोलने का एलान किया।

इस कार्यालय का इस्तेमाल इस क्षेत्र में ग्राहकों को सेवा (सर्विस एवंसपोर्ट) देने के लिए किया जाएगा और कंपनी के एंटरप्राइज फीडबैक मैनेजमेंटप्लेटफॉर्म वॉक्सको रिसर्च क्लाउड पर केंद्रित शोध एवं विकास टीम भी यहीं काम करेगी। पहला दफ्तर वाणिज्यिक केंद्रचंडीगढ़ में खोला गया है और अपनी वैश्विक विस्तार नीति के तहत कंपनी जल्द हीराष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र तथा देश के अन्य प्रमुख शहरों में भी कार्यालय खोलेगी। वॉक्सको का एकीकृत सर्वेप्लेटफॉर्म संगठनों को वेब, ऑफलाइन, मोबाइल और फोन सर्वे समेत विभिन्न माध्यमों केजरिये सर्वेक्षण के आंकड़े इकट्ठे करने की क्षमता देता है। उत्तर अमेरिका, यूरोप,ऑस्ट्रेलिया और अब भारत में परिचालन वाली वॉक्सको दुनिया के सबसे बड़े कॉर्पोरेट,सामाजिक एवं बाजार शोध संगठनों में से कुछ के लिए काम करती है।

वॉक्सको के मुख्य कार्य अधिकारी सुमित अनेजा ने कहा, “बाजार,सामाजिक एवं विचार यानी ओपिनियन पर शोध करने वालों की शीर्ष वैश्विक संस्था इसोमारके मुताबिक भारत एशिया प्रशांत में सबसे तेज बढ़ रहे शीर्ष दस बाजारों में शामिलहै। सर्वेक्षण तकनीक प्रदाताओं की मांग भी यहां बहुत अधिक है।”

श्री अनेजा ने कहा, “वॉक्सकोविभिन्न क्षेत्रों में अपने अनुभव का इस्तेमाल कर परिष्कृत सर्वेक्षण करने औरकारगर जानकारी इकट्ठी करने में भारतीय संगठनों की मदद करने का लक्ष्य लेकर काम कररही है। वॉक्सको इस क्षेत्र में अपने वर्तमान और भावी ग्राहकों को झंझटरहित और विश्वस्तरीयसेवा अनुभव प्रदान करने की मंशा रखती है।”

भारत में नया कार्यालय एशियाप्रशांत क्षेत्र में कंपनी का दूसरा दफ्तर है। यह विस्तार वॉक्सको के हालिया ग्रोथकैपिटल दौर के बाद हुआ है और शोध एवं तकनीक विशेषज्ञों की बढ़ती टीम यहां काम करेगी।

Share this story