पश्चिम बंगाल में एक और कार्यकर्ता की हत्या पर भड़के विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में एक और कार्यकर्ता की हत्या पर भड़के विजयवर्गीय

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली | भाजपा ने पश्चिम बंगाल में एक और कार्यकर्ता की हत्या पर विरोध जताया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने नदिया जिले के कृष्णनगर में पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के पीछे सत्ताधारी तृणमूल समर्थित गुंडों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकतंत्र की आत्मा को छलनी करते हुए नेताजी के सपने ‘सोनार बांग्ला’ को धराशायी कर दिया है। नदिया जिले के कृष्णनगर में बापी घोष की हत्या के मामले में भाजपा नेता मुखर हो उठे हैं। बीते दिनों हेमताबाद से पार्टी विधायक देबेंद्र नाथ की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। टीएमसी जहां इसे आत्महत्या बता रही है, वहीं भाजपा हत्या। अब एक और कार्यकर्ता की हत्या को भाजपा ने मुद्दा बनाया है।

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “नेताजी का सोनार बांग्ला का सपना अलोकतांत्रित ममता बनर्जी नष्ट कर रहीं हैं। बंगाल से खून बह रहा है। हमारी मातृभूमि को रक्त प्यासे टीएमसी के गुंडों से बचाने का यह उचित समय है। हमें जागना होगा।”

पश्चिम बंगाल इकाई ने ट्वीट कर कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल को विपक्ष के नेताओं के खूनी मैदान में बदल दिया है। लोकतंत्र दिन-प्रतिदिन क्षत-विक्षत हो रहा है।

बता दें कि इससे पूर्व पार्टी विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या के मामले की सीबीआई से जांच की मांग को लेकर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह से मिल चुका है। राज्य में पार्टी नेताओं पर हमले और हत्या की घटनाओं को भाजपा ने बड़ा मुद्दा बनाया है।

Share this story