वाजपेयी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई

वाजपेयी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई

Newspoint24.com/newsdesk/

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने जयपुर के अशोक नगर थाने में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेष कार्य अधिकारी लोकेश शर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई


भाजपा के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि ये लोग भाजपा की प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचान के लिये निरंतर मिथ्या एवं भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। श्री गहलोत के निवास से षड़यंत्र रचकर छद्म व्यक्तियों की आवाज को कूटरचित करके भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की आवाज बताकर करोड़ों रुपये की खरीद फरोख्त का मिथ्या अंकित किया गया है। इस कार्य को लोकेश शर्मा जो खुद को मुख्यमंत्री का विशेष कार्य अधिकारी बताता है, के जरिए अंजाम दिया गया।
प्राथमिकी में बताया कि कूटरचना करके भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत और अन्य व्यक्तियों की प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। तीन टेपों को लोकाश शर्मा ने वाट्सएप से सभी मीडियोकर्मियों को प्रेषित किया।
उल्लेखनीय है कि 17 जुलाई को सुरजेवाला सहित कांग्रेस के तीनों नेताओं ने प्रेस काँफ्रेंस में सार्वजनिक रूप से भाजपा कथित खरीद फराेख्त संबंधी टेप प्रचारित किया और इसे आधार बनाकर कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र चीरहरण, जनमत का अपहरण और सरकार को गिराने का षड्यंत्र किया।

Share this story