उत्तर प्रदेश : मौसी ने 80 हजार रुपये में विधवा बेटी को बेचा, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी

उत्तर प्रदेश : मौसी ने 80 हजार रुपये में विधवा बेटी को बेचा, दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी

Newspoint24.com/newsdesk/

देवरिया । मौसी के घर गई विधवा महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया गया। मौसी ने अन्य लोगों के साथ महिला को 80 हजार रुपये में बेच दिया। महिला उनकी कैद से छूट कर भाग कर घर पहुंची। अब महिला को खरीदने वाला और मौसी उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने एसपी कार्यालय गुरुवार को पहु़ंच कर अधिकारियों से सुरक्षा और कार्रवाई की गुहार लगाई है।


सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के पति का चार वर्ष पहले निधन हो गया था। वह अपने बच्चे के साथ मायके में रह रही थी। कुछ माह पूर्व उसकी मौसी तबीयत खराब होने पर उसने महिला को अपने घर खाना बनाने के लिए बुला ले गई थी। विधवा महिला ने आरोप लगाया कि उसकी मौसी ने मौसा के दोस्त जो डीसीएम चालक हैं और हरदोई का रहने वाला है। वह बराबर मौसा के साथ घर आता था। एक दिन मौसी ने उन लोगों के साथ मिलकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मौसी दुष्कर्म का वीडियो बनाकर मुझे ब्लैकमेल करने लगी। मौसी ने महिला को हरदोई के रहने वाले चालक के साथ मिलकर हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति से उसे 80 हजार रुपये में बेच दिया।


महिला जब होश में आई तो उसे बेचने की सच्चाई का पता चला। एक दिन मौका पाकर महिला घर से भागकर पड़ोसी के घर में छिप गई। महिला ने फोन कर भाई और पिता को जानकारी दी। भाई मौके पर पहुंचा और महिला को अपने साथ घर ले लाया। महिला के घर आने के बाद हरदोई का रहने वाला चालक फोन कर धमकी दे रहा है। उसका बच्चे और महिला की हत्या करने की ऑडियो भी वायरल हुआ है। मौसी भी महिला और उसके परिजनों को धमकी दे रही है।


गुरुवार को महिला अपने मां और पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। पीड़ित के पहुंचने पर एसपी निकल गए थे। पीड़ित ने वहां मौजूद अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। अधिकारियों ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story