यूपी : मिठाई की दुकान में घुसी बेकाबू कार, दो की मौत, तीन घायल

यूपी : मिठाई की दुकान में घुसी बेकाबू कार, दो की मौत, तीन घायल

Newspoint24.com/newsdesk/


गोंडा । धानेपुर थाना क्षेत्र के गोंडा उतरौला मार्ग पर मंगलवार को बेकाबू कार एक एक मिष्ठान भंडार में जा घुसी। हादसे में एक बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह हादसा मंगलवार दोपहर बाद जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र के गोंडा उतरौला मार्ग पर इंदिरा नगर स्थित ध्रुव मिष्ठान भंडार पर हुआ, जहां कुछ लोग चाय पी रहे थे। इसी बीच गोंडा की ओर से उतरौला जा रही एक बोलेरो कार बेकाबू होकर दुकान के सामने खड़ी मोटर साइकिलों को टक्कर मारते हुए मिष्ठान भंडार के काउंटर में जा घुसी जबकि चालक व बोलेरो में सवार यात्री दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो चुके थे।

इस दुर्घटना में होटल पर मौजूद थाना क्षेत्र के ही ग्राम पंचायत पूरे नवल पहड़वा के मजरा काशी पुरवा निवासी 65 वर्षीय लालता की मौके पर ही मौत हो गयी है। जबकि खनवापुर के रहने वाले 16 वर्षीय सोनू, डेबरीव कला के गौरपुरवा निवासी हसन मोहम्मद, जुम्मन और मिष्ठान भंडार के संचालक ओंकार पांडेय गंभीररुप से घायल हो गये। सभी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रास्ते में जाते वक्त सोनू की मौत हो गयी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष तिवारी ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लालता के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है।

Share this story