UP : सुल्तानपुर में डबल मर्डर

UP : सुल्तानपुर में डबल मर्डर

Newspoint24 .com / newsdesk /

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने सोमवार देर रात प्रेमिका के माता-पिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सलारपुर गांव निवासी राम मिलन मिस्त्री (57) व उनकी पत्नी राजकुमारी (50) सोमवार रात घर की छत पर सो रहे थे। देर रात थाना क्षेत्र के कसमऊ गांव निवासी लालमणि उर्फ लल्लू घर में घुसा। वो दंपति से बेटी की शादी करने की जिद करने लगा, लेकिन जब परिजनो ने इंकार किया तो लल्लू ने धारदार हथियार से गले पर हमला कर दोनों की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, मृतक की बेटी प्रेम प्रंसग लालमणि उर्फ लल्लू के बीच पिछले चार सालो से चल रहा था। हाल ही में 8-9 माह पूर्व लल्लू ने एक अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिससे रिश्तो में खटास आ गई थी। बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला रफा दफा हो गया था। प्रेमिका वंदना का कहना है कि इसके बाद परिजनों ने शादी के लिए मना कर दिया था।

Share this story