राम मंदिर शिलान्यास में शामिल होंगी उमा भारती, कहा- उपस्थित रहने का मिला निर्देश

राम मंदिर शिलान्यास में शामिल होंगी उमा भारती, कहा- उपस्थित रहने का मिला निर्देश

Newspoint24.com/newsdesk/

भोपाल। भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए आधारशिला रखी जाएगी। मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती भी राम मंदिर भूमिपूजन में शामिल होंगी। इसके लिए उन्हें रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारी ने शिलान्यास स्थली पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। यह जानकारी उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती ने बुधवार सुबह ट्वीट करते हुए कहा है कि -‘मैं मर्यादा पुरुषोत्तम राम की मर्यादा से बँधी हूँ। मुझे रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारी ने शिलान्यास स्थली पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। इसलिये मैं इस कार्यक्रम में उपस्थित रहूँगी।’

बता दें कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने मंगलवार को कहा था कि वे राममंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी। वे प्रधानमंत्री नरेन्दर मोदी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, इसलिए इस दौरान सरजू के तट पर निवास करेंगी और शिलान्यास के बाद वे रामलला के दर्शन करेंगी। अब उन्होंने शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही है।

Share this story