उज्जैन के टीआई को चलती कार में हार्ट अटैक, ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी

उज्जैन के टीआई को चलती कार में हार्ट अटैक, ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी

इंदौर । पत्नी के साथ कार में जा रहे उज्जैन के टीआई को चलती कार में हार्ट अटैक आ गया। वे अपनी गाड़ी को संभाल पाते इसके पहले ही एक ट्रक ने भी उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। उपचार के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उनका आज ही हार्ट का ऑपरेशन भी होने वाला था।

घटना अरबिंदो अस्पताल के पास गुरुवार रात की है। उज्जैन जिले के आगर रोड स्थित रागवी थाने के प्रभारी रामचंद्र कोहली पत्नी के साथ राखी पर राऊ गए थे। गुरुवार रात को कार से उज्जैन लौटते समय उन्हें एकाएक अटैक आया, जिसके चलते उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना के बाद उनकी पत्नी ने इंदौर में रहकर पढ़ाई करने वाले उनके बेटे को बुलाया, तो वे उन्हें उपचार के लिए बांबे अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि थाना प्रभारी को ज्यादा चोंटे नहीं आई थी, लेकिन डॉक्टर ने जब ईसीजी किया तो पता चला कि उन्हें दो ब्लाकेज हैं। शुक्रवार को उनकी बायपास सर्जरी होने वाली थी, इससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

कोहली उज्जैन के महिदपुर रोड थाने, महिदपुर में भी पदस्थ रहे हैं। घटना में उनकी पत्नी को भी चोटें आई हैं। यह बात सामने आ रही है कि उज्जैन आते समय वे इंदौर में रहने वाले बेटे से भी मिले और वापस उज्जैन के लिए रवाना हुए थे, लेकिन कुछ दूर चलते ही चलती कार में उन्हें अटैक आ गया और फिर उनके साथ यह हादसा हो गया।

Share this story