सुशांत के गले पर मिले स्टन गन के दो निशान, जानिए क्या है राज़

सुशांत के गले पर मिले स्टन गन के दो निशान, जानिए क्या है राज़

Newspoint24.com/newsdesk

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कोई ना कोई नया राज़ सामने आ रहा है और अब US के एक डॉक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साफ किया है कि सुशांत की बॉडी पर गले पर दो काले निशान थे। और ये काले निशान एक stun gun के हैं। वहीं अपने पोस्ट में डॉक्टर ने बताया कि स्टन गन का उपयोग मर्डर से पहले कैसे किया जाता है और दावा किया कि इससे पहले एक नेवी ऑफिसर का मर्डर ऐसे ही किया गया था और उसे सुसाइड बताया गया था।

sushant-singh-rajput-was-shot-by-stun-gun-shocking-revelation-by-us-doctor

इस डॉक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा – सुशांत के चेहरे का एक भाग paralyzed यानि कि लकवा मार चुका था। यही कारण था कि उनका चेहरा, मरने के बाद दाईं ओर झुका हुआ था और उनकी बाईं आंख खुली थी। क्योंकि लकवा मारने के बाद वो बंद हो ही नहीं सकती। ये इस बात को बिल्कुल सटीक तरह से समझाता है कि सुशांत के शरीर पर संघर्ष के निशान क्यों नहीं थे। क्योंकि उनकी संघर्ष करने की क्षमता खत्म कर दी गई थी। ज़्यादा लोग stun gun नहीं रख सकते इसलिए जांच आसान होनी चाहिए।

इस पोस्ट को वायरल होते देर नहीं लगी और सुब्रमण्यम स्वामी तक भी पहुंची जिन्होंने इस थ्योरी में सच्चाई पाई है और इसका समर्थन किया है। उन्होंने मामले में NIA की जांच की मांग की है। वहीं सुशांत की डेड बॉडी को लेकर पहले ही कई सवाल उठ चुके हैं –

फैन्स ने लगातार सुशांत की आत्महत्या के तरीके पर सवाल उठाए और इसमें से एक प्रश्न काफी वायरल हुआ था। ये प्रश्न था सुशांत की हाइट और बिस्तर से सीलिंग फैन की हाइट। दरअसल, सुशांत के कमरे में बिस्तर पर स्टूल या कुर्सी जैसी कोई चीज़ नहीं मिली थी। फैन्स का सवाल था कि जो आदमी आराम से बिस्तर पर खड़े होकर फंदा बना सकता है वो उस फंदे पर झूल नहीं पाएगा।

पुलिस ने एक रिपोर्ट में कहा सुशांत सिंह राजपूत की हाइट थी 5 फीट 10 इंच और बिस्तर से पंखे की हाइट थी 5 फीट 11 इंच। यानि कि एक इंच का फासला। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण, पंखा, ना ही कमरे के बीचों बीच था और ना ही बिस्तर के। इसलिए सुशांत ने फंदा तो बिस्तर पर खड़े होकर बनाया लेकिन फिर वो उस तरफ झूल गए जिधर बिस्तर का सहारा नहीं था। ज़मीन से पंखे की दूरी 8 फीट 1 इंच थी। और फिर दम घुटने से सुशांत की मौत हो गई।

Share this story