उत्तर प्रदेश में बड़े भ्रष्टाचार पर जबरदस्त ‘ टॉलरेंस ’: प्रियंका

उत्तर प्रदेश में बड़े भ्रष्टाचार पर जबरदस्त ‘ टॉलरेंस ’: प्रियंका

Newspoint24.com/newsdesk/वार्ता /

नयी दिल्ली । उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर लगातार प्रहार कर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि यह हैरानी की बात है कि ‘जीरो टॉलरेंस’ की बात करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में भ्रष्टाचार करने वाली बड़ी मछलियों को खूब ‘टॉलरेट’ किया जा रहा है।


श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया, “शिक्षा विभाग में इतने बड़े-बड़े फर्जीवाड़े हो रहे हैं तो क्या विभाग के मंत्री की जानकारी में ये नहीं था। क्या मुख्यमंत्री कार्यालय को इसकी भनक भी नहीं लगी। हैरानी की बात है जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले बड़ी मछलियों के भ्रष्टाचार को खूब टॉलरेट कर रहे है।”


इसके साथ ही उन्होंने एक समाचार चैनल की बाइट भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि ‘असली’ अनामिका शुक्ला को रोजगार मिल गया है। इसके साथ ही एक और खबर पोस्ट की गयी है जिसमें लिखा है ‘अनामिका के बाद अब प्रीति नाम से दो जगह नौकरी, असली प्रीति बेरोजगार।’

Priyanka Gandhi Vadra@priyankagandhi·

शिक्षा विभाग में इतने बड़े-बड़े फर्जीवाड़े हो रहे हैं तो क्या विभाग के मंत्री की जानकारी में ये नहीं था? क्या मुख्यमंत्री कार्यालय को इसकी भनक भी नहीं लगी? हैरानी की बात है जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले बड़ी मछलियों के भ्रष्टाचार को खूब टॉलरेट कर रहे हैं।

Share this story