यूपी में फिर चली तबादला ट्रेन,दस आईपीएस बदले गये

यूपी में फिर चली तबादला ट्रेन,दस आईपीएस बदले गये

Newspoint24.com/newsdesk/

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के दस अधिकारियों का तबादला कर दिया।
गृह विभाग के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात जारी तबादला सूची में महराजगंज के पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को बरेली का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि गोंडा के पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर को तबादला जौनपुर कर दिया गया है। श्री नैय्यर के स्थान बरेली के मौजूदा एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय को भेजा गया है।


सतर्कता अधिष्ठान के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का ट्रांसफर महराजगंज के एसपी के तौर पर किया गया है जबकि पुलिस महानिदेशक मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य को पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती बनाकर भेजा गया है वहीं श्रावस्ती के वर्तमान एसपी अनूप कुमार सिंह को मुरादाबाद में 23वीं वाहिनी पीएसी का सेनानायक नियुक्त किया गया है।


उन्होने बताया कि जौनपुर के वर्तमान पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ।।। को पुलिस अधीक्षक ईओडब्लू के पद पर लखनऊ ट्रांसफर किया गया है जबकि कासगंज के पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान अब मऊ के नये पुलिस अधीक्षक होंगे। वह मनोज कुमार श्रीवास्तव का स्थान लेंगे जिन्हे कासगंज का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। इसके अलावा 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद के सेनानायक कुंवर पाल सिंह को पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान नियुक्त किया गया है।

Share this story