गाजीपुर में गंगा स्नान को जा रही तीन महिलाओं की ट्रक की चपेट में आने से मौत

गाजीपुर में गंगा स्नान को जा रही तीन महिलाओं की ट्रक की चपेट में आने से मौत

Newspoint24.com/newsdesk/

गाजीपुर | उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के जमानिया इलाके में शुक्रवार की सुबह पुरुषोत्तम मास के अंतिम दिन गंगा स्नान करने जा रही महिलाओं को बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

पुलिस ने यहां कहा कि जमानिया इलाके के ताजपुर मंझरिया गांव निवासी मीरा देवी, किरन देवी, ज्योति देवी व भाग्यमनी देवी गांव की ही अन्य महिलाओं के साथ शुक्रवार की सुबह पुरुषोत्तम मास के अंतिम दिन पैदल ही घर से गंगा घाट की तरफ गंगा स्नान करने जा रही थी। तभी अचानक बालू लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर महिलाओं के बीच में चला आया ।

दुर्घटना में मीरा देवी (35), किरन (15) और ज्योति देवी (58) की मौत हो गई जबकि अन्य महिलाएं घायल हो गई। जिसमें भाग्यमनी को गम्भीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक समेत ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए जमानिया गाजीपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही जमानिया, सुहवल, नगसर की पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणो को समझा-बुझाकर जाम को समाप्‍त कराया।

Share this story