मध्य क्रम की लगातार हो रही आलोचना के बाद ऐसे प्रदर्शन की सख्त जरूरत थी : मनीष पांडे

मध्य क्रम की लगातार हो रही आलोचना के बाद ऐसे प्रदर्शन की सख्त जरूरत थी : मनीष पांडे

Newspoint24.com/newsdesk/

दुबई। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 83 रनों की पारी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मनीष पांडे ने कहा कि मध्य क्रम की लगातार हो रही आलोचना के बाद ऐसे प्रदर्शन की सख्त जरूरत थी। 
 

राजस्थान द्वारा दिये गए 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मनीष पांडे 47 गेंदों पर 8 छक्के और चार चौके की बदौलत 83 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्हें विजय शंकर का अच्छा साथ मिला,जिन्होंने 51 गेंदों पर 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। 
मैन ऑफ द मैच मनीष ने कहा,”हमारे मध्य क्रम को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं, अब समय आ गया था कि हम प्रदर्शन करें। वीवीएस. लक्ष्मण सर और प्रशिक्षकों से बात हुई थी। मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता था। मैंने अपने तरीके का खेला खेला और अपने शॉट्स लगाए।” 

टीम ने शुरुआत में ही कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के विकेट खो दिए थे। 
 मनीष ने कहा, “हमने दो अच्छे बल्लेबाज खो दिए थे, लेकिन जैसा किसी ने कहा कि यह हमारे लिए टीम को मैच जिताने का मौका है। यह लंबे से समय से लंबित पड़ा था। मैंने पहली गेंद अपने बल्ले पर ली और सोचा की अगर मैं अपनी लय बनाए रखूंगा और पावर प्ले का इस्तेमाल करूंगा तो मैं अंतिम ओवर से पहले इस मैच को खत्म कर सकूंगा।” सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 24 अक्टूबर को अपने अगले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब का सामना करेगी। 

Share this story