IT के छापों से केंद्र सरकार का षडयंत्र हुआ बेनकाब़, राजस्थान की सरकार को कोई खतरा नहीं – खाचरियावास

IT के छापों से केंद्र सरकार का षडयंत्र हुआ बेनकाब़, राजस्थान की सरकार को कोई खतरा नहीं – खाचरियावास

Newspoint24.com/newsdesk/

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार राजस्थान सरकार को षडयंत्रपूर्वक गिराने में असफल होने के बाद बदले की भावना से इनकम टैक्स का दुरुपयोग करके प्रदेश कांग्रेस के नेताओं पर इनकम टैक्स के छापे मार रही है।

खाचरियावास ने सोमवार को कहा कि इनकम टैक्स के छापे मारने, ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग करने से कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है। राजस्थान की जनता ने कांग्रेस पार्टी को चुनाव में चुनकर सरकार में बिठाया है। ऐसे में भाजपा कितने भी प्रयास कर ले, भाजपा के षडयंत्रकारी मंसूबे कामयाब नहीं होंगे।

खाचरियावास ने कहा कि मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, गोवा, अरूणाचल प्रदेश, मणिपुर में पहले भाजपा पैसे के दम पर षडयत्रंपूर्वक कांग्रेस सरकार को नुकसान पहुंचा चुकी है। राजस्थान स्वाभिमानी प्रदेश है, ये वीरों की धरती है, यहां का प्रत्येक व्यक्ति कुर्सी और पैसे से ज्यादा स्वाभिमान और विश्‍वसनीयता पर भरोसा करता है।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के मंसूबे किसी भी कीमत पर पूरे नहीं होंगे और कांग्रेस सरकार अपना बहुमत पूरी तरह से साबित करेगी। कांग्रेस के जो विधायक और नेता अब तक कैम्प में नहीं पहुंचे हैं उनसे भी बातचीत चल रही है, वो भी जल्द ही कैम्प में पहुंच जायेंगे। इस वक्त कांग्रेस के पास पूर्ण बहुमत है और राजस्थान की कांग्रेस सरकार को किसी तरह का खतरा नहीं हैं।

Share this story