झुंझुनू जिले में मिले दस नए कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू जिले में मिले दस नए कोरोना पॉजिटिव

Newspoint24.com/newsdesk/


झुंझुनू । झुंझुनू जिले में शुक्रवार सुबह 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। जिले में अब कुल कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 203 तक पहुंच गई है।

राजकीय बीडीके अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि जिले में शुक्रवार को मिले 10 कोरोना पॉजिटिव लोगों में से 5 लोग एक परिवार के है। जो सूरजगढ़ ब्लॉक के जाखोद के पास पन्नेसिंह पुरा गांव के रहने वाले हैं। सूरजगढ़ के बीएमएचओ डॉक्टर शैलेश ने बताया कि 9 जून को गुरुग्राम से लौटा एक परिवार कोरोना संक्रमित मिला है। जिसमें एक 45 साल का पुरुष, उसकी 37 साल की पत्नी, 18 व 16 साल की दो बेटियां तथा 14 साल का एक बेटा शामिल है। इन सभी पांच लोगों को राजकीय बीडीके अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती करवा दिया गया है। इसके अलावा आज पिलानी में एक 30 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। उसकी पत्नी और मां पूर्व में ही कोरोना संक्रमित मिल चुकी है। वह गाजियाबाद से 10 जून को परिवार के साथ लौटा था। इसी तरह भगीना गाँव में एक 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है जो पूर्व कोरोना संक्रमित का कांटेक्ट पर्सन है।

पीएमओ डॉ कालेर ने बताया कि उदयपुरवाटी ब्लॉक के बॉस बिसना गांव का एक 23 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है जो 6 जून को गुरुग्राम से लौटा है। गुढ़ागौड़जी गांव की एक 70 साल की वृद्धा कोरोना पॉजिटिव मिली है। जो 9 जून को दिल्ली से लौटी है। नवलगढ़ ब्लॉक के पहाडिला गांव (पुराना वार्ड नंबर 12 चिराना) गांव का एक 29 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है जो 7 जून को कुवैत से लौटा था।
डॉक्टर कॉलेर ने बताया कि जिले में आज 10 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। जिसके बाद जिले में रिकवर करने वालों की संख्या बढ़कर 164 हो गई है। डॉक्टर कॉलेर के मुताबिक मंडावरा का एक 37 वर्षीय युवक, दुर्जनपुरा का एक 26 वर्षीय युवक, वार्ड नंबर 16 नवलगढ़ का एक 59 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड नंबर 6 चिड़ावा का एक 23 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड नंबर 10 पिलानी का एक 30 वर्षीय व्यक्ति, वार्ड नंबर 8 चिड़ावा का एक 28 वर्षीय युवक, कलगांव का एक 21 वर्षीय युवक, वार्ड नंबर 27 चिड़ावा का एक 27 वर्षीय व्यक्ति, फतेहपुरा गांव का एक 27 वर्षीय व्यक्ति तथा वार्ड नंबर 16 नवलगढ़ के एक 26 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए हैं। इन सभी लोगों को राजकीय बीडीके अस्पताल से डिस्चार्ज करके चुडैला स्थित एकांतवास केंद्र (क्वॉरेंटाइन सेंटर) भेजा गया है।

Share this story