ऑस्ट्रेलिया दौरे में एडिलेड के पास ओवल होटल होगा टीम इंडिया का जैव सुरक्षा ठिकाना

ऑस्ट्रेलिया दौरे में एडिलेड के पास ओवल होटल होगा टीम इंडिया का जैव सुरक्षा ठिकाना

Newspoint24.com/newsdesk/


एडिलेड। इस साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय टीम एडिलेड ओवल स्टेडियम के पास एक होटल में जैव सुरक्षा के तहत रुकेगी।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को बताया कि मौजूदा इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी क्वारेंटीन अवधि के दौरान एडिलेड में रुकेंगे और भारत के साथ सीरीज सहित घरेलू सत्र के लिए तैयारी करेेंगे। आईपीएल में शामिल नहीं होने वाले खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ बुधवार को मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद एडिलेड आएंगे। यह खिलाड़ी एडिलेड ओवल के पास नए ओवल होटल में क्वारेंटीन के दौरान ट्रेनिंग करेंगे।


ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन, मिशेल स्टार्क, मार्नस लाबुशेन और मैथ्यू वेड जैसे खिलाड़ी एडिलेड ओवल में जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के अंतर्गत रहकर भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे। लियोन ने कहा, “मुझे भारतीय टीम का बेताबी से इंतजार है। यह सीरीज एशेज जितनी ही बड़ी है। भारत के पास बेहतरीन खिलाड़ी है और यह बड़ी चुनौती होगी।”
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भारतीय टीम और आईपीएल खेलने वाले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के क्वारंटीन के बंदोबस्त को लेकर वह राज्य सरकारों से बातचीत कर रहा है।
एसएसीए के मुख्य कार्यकारी कीथ ब्रैडशॉ ने कहा, “हमें खुशी है कि हम ऑस्ट्रेलियाई टीम के दक्षिण ऑस्ट्रेलिया लौटने पर उन्हें एडिलेड ओवल के होटल में ठहराने में सक्षम हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ओवल होटल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जैविक सुरक्षा के लिए आगे भी इस्तेमाल किया जा सके।”

Share this story