तैमूर अली खान भी अब बड़े भाई बनेंगे करीना प्रेग्नेंट

तैमूर अली खान भी अब बड़े भाई बनेंगे करीना प्रेग्नेंट

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है। दरअसल, करीना कपूर एक बार फिर मम्मी बनने जा रही हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी अब बड़े भाई बनने जा रहे हैं।

सैफ और करीना ने इस बात की जानकारी खुद शेयर की है। हालांकि ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर पहले से चल रही थीं। सैफ अली खान की पीआर टीम द्वारा 12 अगस्त को अनाउंसमेंट कर बताया गया है कि सैफ- करीना दूसरे बच्चे की तैयारी में हैं। टीम द्वारा लिखा गया, ‘हमे ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और शख्स को जोड़ने जा रहे हैं।

शुक्रिया आप सभी की शुभकामना और सपोर्ट के लिए- सैफ और करीना। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी जिसके चार साल बाद दिसम्बर में तैमूर ने जन्म लिया था। अब पटौदी खानदान के नए वारिस के आने की खबर मिलने के बाद से ही फैंस बेहद खुश हैं।

करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे हैं। करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन इतना तो तय है कि वो बड़े भाई बनने जा रहे है।

इससे पहले एक चैट शो में करीना ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा।

Share this story