फिल्म ‘सांड की आंख’ में अपने मेकअप को लेकर सहम गई थी तापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव ..

फिल्म ‘सांड की आंख’ में अपने मेकअप को लेकर सहम गई थी तापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया अनुभव ..

Newspoint24.com/newsdesk/

सुरभि सिन्हा
मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़े खट्टे-मीठे अनुभव शेयर करती रहती है। ऐसा ही एक अनुभव तापसी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘सांड की आंख’ में मेकअप को लेकर अपने अनुभव को शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म में मेकअप उतरवाने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘चलिए इस बारे में बात करते हैं कि कैसे प्रकाशी तोमर के किरदार के लिए चेहरे पर लगाई गई स्किन को हटाया जाता था। मेरी स्किन को नॉर्मल करने के लिए 1 घंटे का समय लगता था।


इसके बाद भी लाइन्स, परते दिखती थी जब तक की स्किन पूरी तरह से नॉर्मल नहीं हो जाती। कितनी बार डरावने सपने आए कि क्या हो अगर ये स्किन वापस नॉर्मल ना हो? क्या हो कि एक दिन हमें ये एहसास हो कि हमें इसके साथ ही रहना है। भविष्य में ऐसा एक दिन कभी तो आएगा ही। हालांकि, अभी के लिए इस स्किन का निकल जाना राहत की सांस लेने जैसा है।’

फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थी। इन दोनों के अलावा फिल्म में प्रकाश झा तोमर, विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिका में थे। फिल्म ‘सांड की आंख’ की कहानी शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में भूमि चंद्रो तोमर और तापसी उनकी बहन प्रकाशी तोमर का किरदार में नजर आई थी। अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित फिल्म ‘सांड की आंख’ को तुषार हीरानंदानी ने निर्देशित किया था। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, वहीं फिल्म में भूमि और तापसी के अभिनय को भी दर्शकों ने काफी सराहा था।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :


Share this story