सुरजेवाला ने शराब घोटाला रिपोर्ट पर उठाए सवाल

सुरजेवाला ने शराब घोटाला रिपोर्ट पर उठाए सवाल

Newspoint24.com/newsdesk/

चंडीगढ़। लॉकडाउन के दौरान हुए शराब घोटाले एसईटी रिपोर्ट पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रणजीत सुरजेवाला ने सवाल उठाए हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट के कर सरकार को घेरा। आरोप लगाया कि ऑपरेशन सक्सेसफ़ुल, पेशंट डेड! सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाया कि घोटाला दबाओ, क्लीन चिट दिलवाओ मिशन पूरा।
लॉकडाउन के दौरान शराब घोटाले पर एसईटी ने 20 किलो की रिपोर्ट 80 दिन बाद सरकार को सौंपी। दो हजार पेज की रिपोर्ट में वरिष्ठ आईएएस टीसी गुप्ता की अध्यक्षता वाली एसईटी ने गृह विभाग को सौंपी रिपोर्ट में स्पष्ट किया कि अवैध शराब तो पकड़ी गई, लेकिन एक्साइज व पुलिस विभाग ने कोई कार्रवाई नहीं की। रिपोर्ट में दोनों विभागों की कमियों को उजागर किया गया है।
एसईटी की इस रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान करोड़ों रुपये की शराब का घोटाला हुआ है। मगर रिपोर्ट में शराब तस्करी नहीं हुई, नाजायज़ शराब नहीं बेची गई, किसी शराब तस्कर का कोई क़सूर नहीं, कोई नेता-अफ़सर संलिप्त नहीं। घोटाला दबाओ, क्लीन चिट दिलाओ मिशन पूरा। सुरजेवाला के ट्वीट पर कई विपक्षियों ने भी सरकार पर खूब निशाना साधते हुए गठबंधन सरकार को घोटालेबाजों व भ्रष्टाचारियों की मददगार करार दिया।

Share this story