सूरत: बारिश में अपार्टमेंट का अगला हिस्सा गिरा, दबकर तीन की मौत

सूरत: बारिश में अपार्टमेंट का अगला हिस्सा गिरा, दबकर तीन की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/



सूरत/अहमदाबाद । सूरत शहर के रांदेर नवयुग कॉलेज के पास नीलांजन अपार्टमेंट का एक हिस्सा गिरने पर तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने अपार्टमेंट के निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बताया गया कि शहर में निलांजन अपार्टमेंट 1985 में बनाया गया था। अपार्टमेंट की खस्ता हालत को देखते हुये एक साल पहले नोटिस मिलने के बाद भी बिल्डर ने सात मंजिला इमारत को ध्वस्त नहीं किया था। लेकिन रहने वाले सभी लोगों से बिल्डिंग खाली करा ली गई थी।

खाली अपार्टमेंट के नीेच रात में श्रमिक वर्ग के लोग लेट कर सोते थे। सोमवार की रात मेें बारिश के बजह से यह लोग इस अपार्टमेंट के नीचे सो रहे थे। तभी देर रात बारिश के चलते अपार्टमेंट के आगे का एक हिस्सा गिर गया। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर मलबे में दबे लोगों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अनिल चंद्र नेपाली (उम्र 35), जगदीश चंद्र चौहान (उम्र 45 वर्ष), राजू अमृतलाल मारवाड़ी (एच 40) के रूप में हुई है।

घटना के बाद इमारत के निर्माता विजय शाह के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। बिल्डर विजय शाह जीवराज चाय का मालिक है। लोगों का कहना है कि यदि यह हादसा सुबह के दौरान हुआ होता तो कई लोगों की जान जा सकती थी।

Share this story