अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन : शिवसेना के नेताओं के पोस्टर पर किन्नरों ने मारे जूते

अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन : शिवसेना के नेताओं के पोस्टर पर किन्नरों ने मारे जूते

Newspoint24.com/newsdesk/

वाराणसी। महाराष्ट्र में शिवसेना नेताओं के साथ अभिनेत्री कंगना रनौत के तकरार की आंच वाराणसी में भी पहुंच गई है। बुधवार को अभिनेत्री के समर्थन में प्रणाम वन्देमातरम् समिति के कार्यकर्ताओं के साथ किन्नर भी सड़क पर उतर आये। 

 किन्नरों और कार्यकर्ताओं ने नई सड़क स्थित गीता मंदिर के समीप पदमार्च निकाल शिवसेना नेता संजय राउत और सपा नेता अबू आजमी के पोस्टर पर जूते भी मारे। कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के मुम्बई स्थित कार्यालय के ध्वस्तीकरण के विरोध में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। 
 इस दौरान संस्था के अनूप जायसवाल ने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार सच की आवाज को दबने का काम कर रही हैं, देश उसे समझ चुका है। हाइकोर्ट के स्टे आर्डर के बाद भी जिस तरह से न्यायालय के आदेश की अवहेलना करते हुए वहां ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई,वो निन्दनीय है।  
 इस दौरान किन्नर नारा लगाते रहे कंगना तुम संघर्ष करों, हम तुम्हारे साथ है,हम सबका ये कहना है, बेटी (कंगना)देश का गहना हैं। इसमें ओमप्रकाश यादव, बाबू, सोमनाथ विश्वकर्मा, कन्हैया सेठ, चन्द्रनाथ मुखर्जी, मनीष चौरसिया, अनुप गुप्ता, जयकिशन जायसवाल, प्रदीप जायसवाल,धीरेन्द्र शर्मा आदि शामिल रहे।

Share this story