आईपीएल को लेकर कुछ आशंकाएं उठने लगी हैं: विलियम्सन

आईपीएल को लेकर कुछ आशंकाएं उठने लगी हैं: विलियम्सन

Newspoint24.com/newsdesk/

वेलिंगटन । न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की एक टीम के कई सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद टूर्नामेंट को लेकर कुछ आशंकाएं उठने लगी हैं।

विलियम्सन ने कहा कि इस घटना ने उन्हें उनके स्वास्थ्य और आसपास के वातावरण को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता की याद दिला दी है। विलियम्सन सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़ने के लिए गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) रवाना होंगे। इस वर्ष का आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है लेकिन उससे पहले पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्यों के कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आने के बीच आईपीएल के खिलाड़ियों की चिंताएं बढ़ गई हैं।

विलियम्सन ने रेडियो न्यूजीलैंड से कहा, “साफ तौर पर यह बुरी खबर है। आप नहीं चाहते हैं कि कोई कोरोना से संक्रमित हो। मैंने सुना है कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं थे और उम्मीद है कि वे स्वस्थ होकर लौटेंगे।”

उन्होंने कहा, “थोड़ी बहुत आशंकाएं उठने लगी हैं। जैसे-जैसे आप टूर्नामेंट शुरू होने के करीब पहुंच रहे हैं आप यह सोचना शुरू कर दे रहे हैं कि आपकाे बेहद सतर्क और अनुशासित रहना होगा।”

विलियम्सन इस बात से खुश हैं कि आईपीएल की सभी टीमें अलग-अलग होटलों में रहेंगी। विलियम्सन इस वर्ष के आईपीएल में खेलने जा रहे न्यूजीलैंड के छह खिलाड़ियों में शामिल हैं।

कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुये खिलाड़ियों को आईपीएल के दौरान जैव सुरक्षा वातावरण में ही रहने का निर्देश दिया गया है। आईपीएल का पूरा कार्यक्रम जारी होना अभी बाकी है।

Share this story