बीएचयू में भर्ती वाराणसी के पूर्व भाजपा नेता का शव गंगा में मिलने से सनसनी

बीएचयू में भर्ती वाराणसी के पूर्व भाजपा नेता का शव गंगा में मिलने से सनसनी

Newspoint24.com/newsdesk/


वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में कैंसर के इलाज लिए भर्ती उत्तर प्रदेश में वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चे के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार मौर्य का शव संदिग्ध अवस्था में गंगा नदी में मिलने से यहां सनसनी फैल गई।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया अजय का शव शुक्रवार रात कोतवाली क्षेत्र के गायघाट के पास गंगा नदी में उतराया हुआ पाया गया।

उन्होंने बताया कि शव पर घाव का कोई निशान नहीं मिला है जिससे उनके खुदकुशी करने की आशंका है। शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चल सकता है।
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने अस्पताल से लापता होने की सूचना के बाद काफी खोजा था। जब कोई पता नहीं चला तो उन्होंने लंका थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी।
बीएचयू के सूत्रों ने बताया कि वाराणसी कि शिवपुर क्षेत्र निवासी अजय कुमार मौर्य विश्वविद्यालय के सर सुंदर लाल अस्तपाल में कैंसर की बीमारी के इलाज के लिए भर्ती थे। उनका एक ऑपरेशन पहले ही हो चुका था तथा दूसरा शुक्रवार को होना तय था। इससे पहले वह अचानक अस्पताल से लापता हो गये थे। पता चलते ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रह थी।

Share this story