सैमसन ने अविश्वसनीय पारी खेलीः स्मिथ I.P.L

सैमसन  ने अविश्वसनीय पारी खेलीः स्मिथ I.P.L

Newspoint24.com/newsdesk/

शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स को अपने पहले मुकाबले में पराजित करने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने संजू सैमसन और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सराहना करते हुए कहा है कि इन दोनों बल्लेबाजों ने अविश्वसनीय पारी खेली और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन के 74 और स्मिथ के 69 रन की पारी की बदौलत मजबूत शुरुआत की थी लेकिन उसकी पारी बीच के ओवरों में लड़खड़ा गयी। हालांकि अंत के ओवरों में गेंदबाज आर्चर ने आठ गेंदों में चार छक्कों की मदद से नाबाद 27 रन की पारी खेली और टीम को 216 रन के स्कोर पर पहुंचाया। राजस्थान ने यह मुकाबला 16 रन से जीता।

स्मिथ ने कहा, “मेरे ख्याल से आर्चर ने अंत के ओवरों में जिस तरह बल्लेबाजी की वो अविश्वसनीय थी। सैमसन हर गेंद को छक्के की ओर ले जाना चाहते थे। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी और फाफ डू प्लेसिस ने अच्छी कोशिश की। लेकिन विकेट मिलने से हमने राहत की सांस ली। संजू ने बेहतरीन पारी खेली और मैं सिर्फ उन्हें स्ट्राइक देना चाह रहा था। इससे उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा। आर्चर काफी गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और हमने देखा कि उन्होंने किस तरह का प्रदर्शन किया।”

उन्होंने कहा, “गेंदबाजों के लिए महत्वपूर्ण है कि वे सीधे हिट को नजरअंदाज करें और उनके लिए जरुरी है कि वे लेंग्थ पर गेंदबाजी करें। लेग स्पिनर अपनी लेंग्थ के हिसाब से अच्छा कर रहे थे। श्रेयस गोपाल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। दुबई में काफी बड़े मैदान हैं और मैंने यहां ट्रेनिंग नहीं की है। उम्मीद करता हूं कि खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं।”

Share this story