सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू कर सकते हैं।

बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा जल्द ही टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना कैफ तैयार हैं। बताया जा रहा है कि अगले वर्ष फरवरी में ‘टाइगर 3’ के फ्लोर पर आने की संभावना है। इसका शूटिंग शेड्यूल आठ माह का होगा और कई देशों की अलग-अलग लोकेशन पर यह शूट की जाएगी।

बताया जा रहा है कि सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर हाल ही में बातचीत हुई। दोनों अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में सलमान पहले इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही ‘टाइगर 3’ एवं अन्य प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। यदि सब कुछ सही रहा तो 2022 की ईद में टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। इसके पूर्व सलमान ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story