बिग बॉस 2020 से पलटेगा सीन, देशी अंदाज में सलमान ने किया प्रोमो रिलीज

बिग बॉस 2020 से पलटेगा सीन, देशी अंदाज में सलमान ने किया प्रोमो रिलीज

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई। कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन को लेकर सस्पेंस अब धीरे-धीरे खत्म होता नजर आ रहा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार नया सीजन अगले महीने 27 सिंतबर से शुरु होगा। शो को लेकर पहले खबरें आई थी कि ये शो महामारी के कारण इस बार देरी से शुरु होगा, लेकिन सभी तैयारियां समय से पूरी कर ली गई हैं।

बिग बॉस 2020 से पलटेगा सीन, देशी अंदाज में सलमान ने किया प्रोमो रिलीज

खास बात ये है कि चैनल ने शो का पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। इस बार शो को बिग बॉस 2020 के नाम से लांच किया जा रहा है। प्रोमो में सलमान खान देशी अंदाज में फार्म हाउस से शो को प्रोमोट करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान कभी ट्रैक्टर, तो कभी फार्मिंग करते दिख रहे हैं।

प्रोमो में सलमान कहते हैं- “लॉकडाउन लाया, नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर। इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। लेकिन अब पलटेगा सीन। बिग बॉस 2020”। कलर्स चैनल ने शो के प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “अब पलटेगा सीन। क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 का जवाब।”

हालांकि प्रोमो में अभी प्रीमियर डेट अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि ये शो 27 सितंबर से कलर्स पर शुरु हो सकता है। बता दें बिग बॉस के प्रोमो की शूटिंग सलमान खान ने फार्म हाउस से की है। रिपोर्टस की मानें तो वीकेंड का वार भी सलमान फार्म हाउस से ही शूट करेंगे।

बिग बॉस का 14वां सीजन भी यकीनन धमाकेदार होगा, लेकिन इस बार शो में महामारी का असर भी देखने को मिलेगा। शो में केवल उन कंटेस्टेंटस को एंट्री मिलेगी, जिनकी पिछले 3-4 महीनों में कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं होगी। इसके अलावा तबीयत खराब होने पर कंटेस्टेंट को शो से तुरंत जाना होगा।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े : आंध्र के कोविड केयर सेंटर में आग लगी , सात मरीजाें की मौत, तीन घायल/

वहीं बिग बॉस 2020 की कंटेस्टेंट लिस्ट की बात करें तो इस बार शो में 13 सेलिब्रिटी और 3 कॉमनर नजर आएंगे। खबरें है कि विवियन डिसेना, निया शर्मा और जसमीन भसीन इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं।

Share this story