रिया -शोविक की न्यायिक हिरासत 20 तक बढ़ी

रिया -शोविक की न्यायिक हिरासत 20 तक बढ़ी
मुंबई। सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन में गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 6 आरोपितों की न्यायिक हिरासत विशेष कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।
रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 सितम्बर को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के नौकर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पेडलर बासित परिहार, जैद विलात्रा को भी गिरफ्तार किया था। रिया सहित सभी 6 आरोपितों की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने इन सभी को विशेष कोर्ट में पेश किया। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने अपने मुअक्विल को जमानत देने की मांग की लेकिन एनसीबी के वकील ने इन आरोपितों की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि मामले की छानबीन जारी है, इसलिए इन आरोपितों को न्यायिक हिरासत में ही रखना आवश्यक है।
विशेष कोर्ट ने अंतत: सभी आरोपितों को 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहने का आदेश कर दिया। उल्लेखनीय है कि एनसीबी ड्रग मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें 12 आरोपित जमानत पर हैं। जबकि रिया सहित 6 आरोपित न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती इस समय भायखला जेल में हैं, जबकि सोविक सहित अन्य 5 आरोपितों को तलोजा जेल में रखा गया है।

Share this story