कोरोना महामारी के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 2021 तक के लिए टली

कोरोना महामारी के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 2021 तक के लिए टली

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी के शादियों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इनमें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, वरुण धवन-नताशा दलाल और अली फजल-ऋचा चड्ढा शामिल हैं। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण दोनों ने अपनी शादी को अगले साल तक के लिए टाल दी है। उन्होंने कहा कि 2021 से पहले शादी नहीं होने वाली है। क्योंकि वे सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहते हैं।

कोरोना महामारी के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 2021 तक के लिए टली


वर्तमान परिदृश्य और वैश्विक स्तर पर कोरोना महामारी के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी को स्थगित करने का फैसला किया है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। ऋचा ने कहा है कि शादी समारोह को शिफ्ट करना सभी के हित में है। वैज्ञानिक वैक्सीन खोजने की कोशिश में काम कर रहे हैं। सभी का स्वास्थ और सुरक्षित रहना जरूरी है और किसी भी कीमत पर अपने दोस्तों, परिवारों और शुभचिंतकों को प्रभावित नहीं करना चाहेंगे। इसलिए शादी को आने वाले साल के लिए टालना व्यावहारिक है।
अली और ऋचा का परिवार लखनऊ और दिल्ली से हैं, इसलिए पहले दोनों लखनऊ में शादी करने वाले थे। उसके बाद दिल्ली में वह हिंदू रीति रिवाज से शादी करते फिर दोनों मुंबई में रिसेप्शन देने वाले थे। बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद 17 जून को लखनऊ में निधन हो गया था।


अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट लिखा था और अली की मां को श्रद्धांजलि दी थी।अली और ऋचा काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल सोशल मीडिया पर अक्सर एक साथ अपनी फोटो पोस्ट करते रहते हैं। ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा इस साल रिलीज हुई अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थी। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सुभाष कपूर की फिल्म में एक राज्य की मुख्यमंत्री की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं अली फजल फिल्म ‘हाउस अरेस्ट’ में दिखाई दिए थे। यह फिल्म पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा अली ने फिल्म प्रस्थानम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी थे।

Share this story