रुपये से भरा पर्स लौटा कर दिया ईमानदारी का परिचय, हर कोई कर रहा प्रशंसा

रुपये से भरा पर्स लौटा कर दिया ईमानदारी का परिचय, हर कोई कर रहा प्रशंसा

लोहाघाट (चंपावत)। क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों ने आज ईमानदारी का परिचय दिया। उन्होंने रुपये से भरा पड़ा मिला पर्स पुलिस को सौंप दिया। उनकी ईमानदारी की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। पुलिस ने भी उनके कार्य को सराहा है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को संजय कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी अस्पताल कॉलोनी व विलियम सिंह पुत्र रग्गण सिंह निवासी गोरखा नगर को नरेश चंद्र जोशी निवासी मीना बाजार लोहाघाट की वाहन पार्किंग परिसर में एक काले रंग का पर्स गिरा पड़ा मिला। इसमें कुल 3574 रुपये नकद, आधार कार्ड एटीएम कार्ड एवं फ़ोटो ग्राफ्स आदि थे। संजय एवं विलियम ने पर्स के बारे मे आस पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पर्स के स्वामी का पता नही चल पाया। इस पर दोनों ने पर्स को उसके वास्तविक स्वामी को तक पहुंचाने के लिए पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
एसआई हरीश प्रसाद द्वारा ने पर्स के वास्तविक स्वामी का जगदीश गिरी पुत्र उत्तम गिरी निवासी ग्राम कोटला थाना लोहाघाट का नाम पता तस्दीक कर थाने में बुलाकर पर्स उनके सुपुर्द कर दिया गया। जगदीश गिरी व थाना लोहाघाट पुलिस ने संजय कुमार व विलियम सिंह ईमानदारी की प्रशंसा की। जगदीश गिरी ने दोनों का आभार भी जताया।

Share this story