बलरामपुर में बलात्कार पीड़िता की मृत्यु,दो नामजद आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर में बलात्कार पीड़िता की मृत्यु,दो नामजद आरोपी गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/


बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के गैसडी क्षेत्र में बलात्कार पीड़ित युवती की अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो जाने के मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने बुधवार रात यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गैसडी क्षेत्र में की रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती मंगलवार देर शाम तक घर वापस घर नहीं लौटी। परिजनो ने उसके मोबाइल पर कॉल किया लेकिन उसका फाेन रिसीव नहीं हुआ।

थोडी देर बाद युवती एक रिक्शे पर बैठकर घर आई। उसके हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने वाला वीगो लगा हुआ था। उस समय युवती की तबियत काफी खराब थी। उन्होंने बताया कि युवती को परिजन उसे अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते मे उसकी मृत्यु हो गई।


उन्होंने बताया कि परिजनो का आरोप है कि दो युवको ने उनकी लडकी को इलाज के बहाने ले जाकर बलात्कार किया। हालत खराब होने पर उसे रिक्शे पर बैठाकर कर घर भेज दिया। उन्होंने बताया कि परिजनो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्र के नेतृत्व में जाँच कराई जा रही है। दोषियो के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Share this story