पुलिसवालों पर गुस्साए रजनीकांत, बोले-कुछ पुलिस वालों का व्यवहार देख शॉक्ड हूं

पुलिसवालों पर गुस्साए रजनीकांत, बोले-कुछ पुलिस वालों का व्यवहार देख शॉक्ड हूं

Newspoint24.com/newsdesk/

तमिलनाडु के तूतिकोरिन में 19 जून को पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था और वो लोग थे पी जयराज और उनका बेटा फेनिक्स जिन्हे पुलिस ने इतनी यातनाएं दीं कि उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से तमिलनाडु में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में राजनीति के साथ-साथ क्रिकेट की जानी-मानी हस्तियों ने भी पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग की है। सुपरस्टार रजनीकांत ने भी हाल ही में जयराज और फेनिक्स की हिरासत में मौत के लिए न्याय की मांग की थी। सुपरस्टार ने जयराज की पत्नी से फोन पर बात की थी और अपनी संवेदना भी व्यक्त की थी। रजनीकांत ने हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है जिनमें वो काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं और साथ ही एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि मैं कुछ पुलिस वालों का व्यवहार देख शॉक्ड हूं। जयराज और फेनिक्स के मामले की जांच चल रही है। इसके बावजूद कुछ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर रहे मैजिस्ट्रेट मजिस्ट्रेट के सामने ऐसा व्यवहार किया। मैं पुलिस अधिकारियों के इस व्यवहार से काफी नाराज हूं और उनके खिलाफ सख्त कारवाई करने की मांग करता हूं। दोषी पाए गए पुलिस वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए।

सोशल मीडिया पर नोट के साथ रजनीकांत की फोटो वायरल हो रही है। पुलिस हिरासत में पिता पुत्र की मौत को लेकर साउथ के कई हस्तियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। पुलिस पर आरोप है कि पी जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के सिलसिले में पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया था, जहां से वो जिंदा नहीं लौटे। पिता और पुत्र को पुलिस ने बेरहमी से पीटा था।
फेनिक्स की मौत कोविलपट्टी अस्पताल में 22 जून को हुई थी, जबकि पिता की मौत 23 जून को हुई थी। इस घटना के बाद से लोगों में रोष है। जिसके बाद दो उप-निरीक्षकों सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। लोगों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Share this story