राजस्थान : हत्या के आरोपी सिरोही पुलिस के हत्थे चढ़े

राजस्थान :  हत्या के आरोपी सिरोही पुलिस के हत्थे चढ़े

Newspoint24.com/newsdesk/


जोधपुर । शहर के चौहाबो थाना इलाके की एम्स रोड पर सोमवार देर रात दो बजे एक युवक का शव सडक़ किनारे पड़ा मिला था। मामले में बुधवार देर शाम सिरोही की मंडार पुलिस ने नाकाबंदी में दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें गुरूवार की सुबह तक पुलिस जोधपुर लेकर पहुंचेगी। ये दोनों वही है जिन्होंने युवक की हत्या की थी और वारदात के बाद शहर छोड़ भाग निकले थे। सिरोही एसपी पूजा अवाना के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पकड़े गए आरोपियों में सारण नगर निवासी 21 साल का प्रवीण पुत्र प्रभुराम जाट तथा पीपाड़ सिटी के सियारा का रहने वाला 23 साल राजेंद्र पुत्र सौभाराम जाट है।
दोनों आरोपी 21 व 23 साल के है और स्टूडेंट्स पढ़ाई भी पूरी नहीं की थी. इस बीच किसी फोटो के विवाद को लेकर 19 साल के दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। एसपी ने बताया कि लगातार नाकाबंदी व मुखबिरी से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की जोधपुर नंबर की गाड़ी जिस पर हिंदी में नंबर लिखे है वो सिरोही में है। जिस पर गाड़ी के हुलिए के अनुसार जिले में गाड़ी की तलाश शुरू की गई।
मामले में बुधवार को फिर नाकाबंदी की गई। जिस पर गुजरात बॉर्डर से गुंदरी की तरफ से वहीं कार आती दिखी। जिस पर पुलिस ने तुरंत थाने में इतला दी। कार रोकी तो उसमें दो जने बैठे थे। नाम पता पूछा तो हड़बड़ाने लगे। दोनों के पास मोबाइल थे। जिसमें एक सिम नहीं थी तो दूसरा मोबाइल स्विच ऑफ हो चुका था।

Share this story