राजस्थान : सीकर में सड़क हादसा पिता-पुत्र की मौत, तीन घायल

राजस्थान : सीकर में सड़क हादसा पिता-पुत्र की मौत, तीन घायल

Newspoint24.com/newsdesk/

सीकर। जिले के रानोली पुलिस थाने के सामने रविवार देर रात अनियंत्रित कार की चपेट में आने से स्कूटी सवार पिता पुत्र की मृत्यु हो गई तथा दूसरे वाहन पर सवार तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार एक महिला के साथ कार सवार दो जने मौज मस्ती करते हुए सीकर की ओर आ रहे थे। थाने के सामने तेज गति से आ रही कार ने स्कूटी के पीछे से टक्कर मार कर डिवाईडर पार कर एक मोटरसाईकिल के टक्कर मर दी। हादसे में स्कूटी सवार बागड़ा का बास पुलिस थाना गोविन्दगढ जिला जयपुर हाल निवासी पिपराली रोड सीकर बनवारी लाल संबल व उसका पुत्र हेमंत संबल तथा अन्य वाहन पर सवार मल्लिकपुर निवासी आंची देवी व उसका पुत्र रविप्रकाश तथा दूधवा निवासी प्रभुदयाल घायल हो गए।

घायलों को सीकर के श्री कल्याण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से जयपुर रैफर करने पर स्कूटी सवार बनवारी व हेमंत ने रास्ते में ही दम तौड़ दिया। हादसे के बाद कार सवार लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन मौके पर उपस्थित लोगों ने कार को रोक पकड़ पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने कार सवार महेन्द्र पारीक निवासी पुराहित जी की ढाणी सीकर, पिपराली रोड निवासी महेन्द्र नायक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कार में शराब की बोतले भी बरामद हुई।

Share this story