राहुल ने शायराना अंदाज में मोदी के नेतृत्व पर उठाए सवाल

राहुल ने शायराना अंदाज में मोदी के नेतृत्व पर उठाए सवाल

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आगामी त्योहारों के मद्देनजर गरीबों की मदद के लिए नवंबर तक प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना (पीएमजीकेवाई) के तहत मुफ्त राशन के लाभ के विस्तार की घोषणा के तुरंत बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने परोक्ष रूप से उनके नेतृत्व पर शायराना अंदाज में सवाल उठाए। राहुल ने ट्वीट किया, “तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि काफिला कैसे लुटा, मुझे रहजनों से गिला तो है, पर तेरी रहबरी का सवाल है।”

इससे पहले, राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गरीबों के लाभ के लिए न्याय योजना लागू करने की मांग की और यह भी पूछा कि ‘चीनी फौज भारतीय जमीन छोड़ कर कब जाएगी।’

एक वीडियो संदेश में, राहुल गांधी ने कहा, “कोरोनावायरस ने गरीबों, मध्यम और मजदूर वर्गों, वेतनभोगियों को जबरदस्त चोट पहुंचाया है। हमने सरकार से न्याय योजना को लागू करने की मांग की है, भले ही यह छह महीने के लिए हो।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “सरकार को गरीबों के खातों में हर महीने 7,500 रुपये ट्रांसफर करने चाहिए।”

राहुल ने आगे कहा, “पूरा देश जानता है कि चीन की फौज ने हमारी पवित्र जमीन छीनी है। चीन लद्दाख के अंदर चार जगहों पर बैठा हुआ है। नरेंद्र मोदी जी आप यह बताइए कि चीन की फौज को आप कब निकालेंगे और कैसे निकालेंगे।”

उन्होंने सात जून से पिछले तीन हफ्तों में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

Share this story