चेन्नई का क्वारेंटीन पीरियड खत्म, शुरु करेगी ट्रेनिंग

चेन्नई का क्वारेंटीन पीरियड खत्म, शुरु करेगी ट्रेनिंग

Newspoint24.com/newsdesk/

दुबई । आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का क्वारेंटीन पीरियड खत्म हो चुका है और सदस्यों के टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरु करेगी।

चेन्नई की टीम 12 सदस्यों को छोड़कर ट्रेनिंग शुरु करेगी जिनका पिछले सप्ताह कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन 12 सदस्यों में दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं और ये सभी 14 दिन तक अलग होटल में क्वारेंटीन में रह रहे हैं। इन सदस्यों का क्वारेंटीन पीरियड पूरा होना पर कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने इएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, “सहायक स्टाफ सहित सभी सदस्यों जिनका पहले भी टेस्ट किया गया था उनका नतीजा एक बार फिर नेगेटिव आया है। चेन्नई की टीम शुक्रवार से अभ्यास शुरु करेगी।”

शुक्रवार को होने वाली ट्रेनिंग में हालांकि दक्षिण अफ्रीका के फॉफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिदी शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि यह दोनों खिलाड़ी एक सितंबर को दुबई पहुंचे हैं और नियमनुसार इन्हें छह दिनों तक क्वारेंटीन में रहना होगा।

इस बीच अभी तक दुबई नहीं पहुंचे टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी ट्रेनिंग में नहीं होंगे। विश्वनाथन ने हाल ही में कहा था हरभजन निजी कारणों के कारण अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं और उनकी सितंबर के पहले सप्ताह में टीम से जुड़ने की उम्मीद है। हरभजन के अभी तक टीम से नहीं जुड़ने पर विश्वनाथन ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

विश्वनाथन ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने सुरेश रैना की टीम से जुड़ने की इच्छा के बारे में कोई चर्चा नहीं की है। रैना कुछ दिन पहले निजी कारणों का हवाला देकर भारत वापस लौटे थे। हालांकि हाल ही में उन्होंने मीडिया के माध्यम से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) वापस लौटने की इच्छा जताय़ी थी।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। चेन्नई की टीम गत 21 अगस्त को यूएई पहुंची थी लेकिन यहां पहुंचने पर टीम के सदस्यों का टेस्ट हुआ जिसमें उसके 12 सदस्यों का टेस्ट पॉजिटिव आया था।

Share this story