प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को 3-1 से हराया

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को 3-1 से हराया

Newspoint24.com/newsdesk/

वॉल्वरहैम्प्टन। मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को हराकर प्रीमियर लीग 2020-21 सीजन की शुरुआत जीत के साथ की। सिटी ने सोमवार देर रात मोलिनक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में वोल्वस को 3-1 से हराया। सिटी के लिए केविन डी ब्रूने, फिल फोडेन और गैब्रियल जीसस ने गोल किये, जबकि वोल्वस के लिए राउल जिमेनेज ने एकमात्र गोल किया।


इस मैच में सिटी ने आक्रामक शुरुआत की। मैच के 20वें मिनट में सिटी को पेनल्टी मिली, जिसे केविन डी ब्रूने ने गोल में बदलकर सिटी को 1-0 से आगे कर दिया। सिटी के लिए दूसरा गोल आक्रामक गेमप्ले के माध्यम से आया, डी ब्रूने ने पहले रहिम स्टर्लिंग को गेंद सौंपी और उन्होंने फिर किसी तरह इसे फिल फोडेन को पास कर दिया। वहां से, फोडेन ने दस गज की दूरी से गेंद को गोलपोस्ट में डालकर सिटी को 2-0 से आगे कर दिया। 
मैच के 78वें मिनट में राउल जिमेनेज ने वोल्व्स के लिए एकमात्र गोल किया। मैच के 95 वें मिनट (90 + 5) में, सिटी की तरफ से गैब्रियल जीसस ने गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। पेप गार्डियोला की टीम मैनचेस्टर सिटी अपने अगले मुकाबले में 27 सितंबर को लीसेस्टर सिटी का सामना करेगी। 

Share this story